khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand BJP: विपक्ष की सलाह, ‘तू-तू, मैं-मैं’ में न फंसें, अगले 100 दिनों तक इस नारे के साथ प्रचार करेंगे

Uttarakhand BJP: विपक्ष की सलाह, 'तू-तू, मैं-मैं' में न फंसें, अगले 100 दिनों तक इस नारे के साथ प्रचार करेंगे

राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शीर्ष नेताओं का मंत्र लेकर Uttarakhand के 250 प्रतिनिधि पार्टी कार्यकर्ताओं को विकसित भारत के लिए फिर Modi का नारा बुलंद करने के लिए प्रेरित करेंगे। अगले 100 दिनों में BJP के हर नेता, पदाधिकारी, जन प्रतिनिधि और कार्यकर्ता का मुख्य काम केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को हर लाभार्थी तक पहुंचाना होगा। साथ ही, पहली बार मतदान करने वाले यानी नए मतदाताओं तक भी पहुंचें ताकि उन्हें केंद्र में BJP के नेतृत्व वाली NDA सरकार की उपलब्धियों और भविष्य के संकल्पों से अवगत कराया जा सके।

मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष भावी कार्ययोजना के साथ लौटेंगे

लोकसभा चुनाव के लिहाज से बेहद अहम मानी जा रही राष्ट्रीय परिषद की बैठक में CM Pushkar Singh Dhami और प्रदेश BJP अध्यक्ष महेंद्र भट्ट चुनावी कार्ययोजना के साथ लौटेंगे. नई दिल्ली में CM और प्रदेश अध्यक्ष के अलावा पार्टी मोर्चों और सोशल मीडिया से जुड़े पदाधिकारियों को भी टास्क और निर्देश दिए गए हैं कि चुनाव में वोटरों को BJP से जोड़ने के लिए उन्हें क्या करना है.

Advertisement

प्रदेश पार्टी नेतृत्व Uttarakhand पहुंचकर इसका खुलासा करेगा। सूत्रों के मुताबिक, बैठक से इतर केंद्रीय नेतृत्व ने CM और प्रदेश अध्यक्ष से पांचों लोकसभा सीटों पर बदली राजनीतिक और सामाजिक परिस्थितियों में पार्टी उम्मीदवारों और चुनावी रणनीति पर फीडबैक लिया.

विवाद से बचें, उपलब्धियों पर ध्यान दें

अलग-अलग बैठकों और विचार-विमर्श में सभी प्रतिनिधियों को सलाह दी गई है कि वे अगले 100 दिनों तक विपक्ष के झगड़ों में नहीं फंसेंगे. केंद्र सरकार की दस साल की उपलब्धियां ही पार्टी का मुख्य चुनावी हथियार होगा।

Advertisement

इन प्रमुख उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार किया जाएगा

लोकसभा चुनाव में लाभार्थी योजना से क्या बदला, अयोध्या में राम मंदिर, धारा 370 हटाना, कर्तव्य पथ, नई संसद, तीन तलाक, वन रैंक वन पेंशन, विदेश नीति, दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था जैसे मुद्दों पर प्रचार करेंगे .

हर बूथ पर नेता और पदाधिकारी पहुंचेंगे

शीर्ष नेताओं के निर्देश के बाद पार्टी का हर नेता और कार्यकर्ता हर 30 दिन में अपने मोहल्ले के हर बूथ पर जाकर पन्ना प्रमुख से मुलाकात करेगा.

Advertisement

जुड़ने का अभियान तेज किया जाएगा

पार्टी ने राज्य में दूसरे दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल करने का जो अभियान शुरू किया है, उसमें तेजी आएगी. पार्टी अब जनाधार वाले नेताओं के साथ-साथ अपने समाज, समुदाय और संगठन में प्रभाव रखने वाले लोगों को भी पार्टी में शामिल करेगी.

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:- रविवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में नगर निकायों की पालिका अकेन्द्रीयित सेवा के अंतर्गत उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के माध्यम से चयनित 226 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किये।

khabaruttrakhand

Ram Mandir: जब राम के लिए ‘Dasaratha’ ने छोड़ा था घर, पुलिस से निडर होकर कहा- भागेंगे क्यों, हमने कोई चोरी थोड़े की

cradmin

विकास खण्ड थौलधार के नवनर्मित कार्यालय भवन कण्डीसौड़ के प्रांगण में बहुउद्‌देशीय शिविर व पूर्व प्रमुख थौलधार का सम्मान कार्यकम का किया गया आयोजन।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights