khabaruttrakhand
Delhi NCR

Arvind Kejriwal: Congress के साथ सीट समझौते पर बातचीत अंतिम चरण में, Delhi में गठबंधन जल्द

Arvind Kejriwal: Congress के साथ सीट समझौते पर बातचीत अंतिम चरण में, Delhi में गठबंधन जल्द

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक Arvind Kejriwal ने कहा है कि दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए Congress के साथ समझौते की चर्चाएं अंतिम चरण में हैं। इस संबंध में एक समझौते की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Arvind Kejriwal ने पंजाब में स्वतंत्र रूप से संसदीय चुनाव लड़ने के लिए अपने निर्णय को पुनर्विचार की संभावना को समाप्त कर दिया। Delhi में Congress के साथ AAP की संभावनाओं के बारे में, उन्होंने कहा कि कई चरणों की चर्चा हो चुकी है और चर्चाएं अंतिम चरण में हैं। Congress के साथ समझौता बहुत जल्द ही घोषित किया जाएगा।

Advertisement

उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों के लिए भी कई चरणों की चर्चा हो रही है और चर्चाएं अंतिम चरण में हैं। AAP ने पहले कहा था कि वह लोकसभा चुनाव में भारत गठबंधन के साथ चरण कर रही है। विशेष रूप से वह Gujarat, Haryana, Delhi और Goa के बारे में बात कर रही है। AAP राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक ने हाल ही में कहा था कि पार्टी ने गुजरात में Congress से 26 लोकसभा सीटों में से आठ मांगी है।

उन्होंने कहा कि AAP ने पिछले विधानसभा चुनावों में 13 प्रतिशत वोट प्राप्त करके पाँच सीटें जीती थीं। गुजरात में उन्होंने आने वाले चुनावों में राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक कहा था कि पार्टी ने अब तक गुजरात में दो सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है और एक सीट के लिए Goa में।

Advertisement

Related posts

Noida Crime News: मोहपाश में फंसाया गया युवक से ठगाई गई लाखों रुपये, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

cradmin

Delhi News: किसने दी AAP विधायकों को पैसे की प्रस्तावना, मंत्री आतिशी ने बताई सच्चाई

cradmin

मंत्री Atishi का दावा: AAP नेताओं को संदेश मिला, गठबंधन छोड़ने के लिए कहा… उन्होंने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भी बोला

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights