khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Haldwani Update: क्या Abdul Malik लगा पुलिस के हाथ? अभी तक 78 को दबोचा, जुमे को बनभूलपुरा में इस तरह अदा की गई नामाज

Haldwani Update: क्या Abdul Malik लगा पुलिस के हाथ? अभी तक 78 को दबोचा, जुमे को बनभूलपुरा में इस तरह अदा की गई नामाज

Haldwani Update बनभूलपुरा उपद्रव का मुख्य साजिशकर्ता Abdul Malik अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है। फिलहाल पुलिस के पास उसे लेकर कोई खास सुराग भी नहीं है। आठ फरवरी को बनभूलपुरा में हुए उपद्रव के बाद कर्फ्यू के आदेश जारी किए गए थे। स्थिति सामान्य होने के साथ नियमों में ढील दी गई। हालात सामान्य होने पर कर्फ्यू पूरी तरह से हटा दिया गया।

शुक्रवार को नमाज के दौरान बनभूलपुरा में लोगों की खासा भीड़ देखने को मिली। आठ फरवरी के बाद यह पहला जुमा था, जब बनभूलपुरा के लोग नमाज के लिए मस्जिदों में पहुंचे थे। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस और प्रशासन भी अलर्ट रहा।

Advertisement

वहीं, बनभूलपुरा उपद्रव का मुख्य साजिशकर्ता Abdul Malik अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है। फिलहाल पुलिस के पास उसे लेकर कोई खास सुराग भी नहीं है। आठ फरवरी को बनभूलपुरा में हुए उपद्रव के बाद कर्फ्यू के आदेश जारी किए गए थे। स्थिति सामान्य होने के साथ नियमों में ढील दी गई। हालात सामान्य होने पर कर्फ्यू पूरी तरह से हटा दिया गया।

78 लोगों को किया जा चुका गिरफ्तार

वहीं, शुक्रवार को पुलिस संग अर्धसैनिक बलों के जवान भी मुस्तैद थे। सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, SDM पारितोष वर्मा, जोनल मजिस्ट्रेट AP बाजपेयी, SP सिटी हरबंस सिंह भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने में जुटे थे। शांति व्यवस्था पूरी तरह बरकरार रही। वहीं, बनभूलपुरा मामले में पुलिस अब तक 78 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन Abdul Malik और उसका बेटा अब भी पकड़ से दूर है।

Advertisement

Related posts

ED Raid: ED ने एक और कांग्रेसी को घेरा, पूर्व मंत्री Harak Singh को बुलाया, बहू अनुकृति गुसाईं को भी जांच के लिए आमंत्रित किया

cradmin

ब्रेकिंग:-कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष सोमेश्वर कुन्दन सिंह भंडारी ने शहीद कैप्टन बहादुर सिंह कैड़ा राजकीय इंटर कॉलेज सलौज को भेंट किये दो कम्प्यूटर दिये।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-डिस्ट्रिक्ट को ऑपरेटिव बैंक की 92 वीं वार्षिक बैठक हुई आयोजित।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights