khabaruttrakhand
राजनीतिकउत्तराखंड

Uttarakhand: BJP ने शुरू किया ‘आपका सुझाव, हमारा संकल्प अभियान’…सुझावों के बाद तैयार करेगी संकल्प पत्र

CAA Notification: CM Dhami ने बताया ऐतिहासिक निर्णय, सोशल मीडिया पर लिखा-'मोदी है तो मुमकिन है'

BJP ने बृहस्पतिवार को लोकसभा चुनाव का संकल्पपत्र तैयार करने के लिए आपका सुझाव हमारा संकल्प अभियान शुरू किया। संकल्प पत्र संयोजक एवं पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह रावत की मौजूदगी में शुरू हुए इस अभियान के तहत लोगों से सुझाव मांगे जाएंगे।

इन सुझावों के आधार पर पार्टी का चुनाव संकल्पपत्र तैयार होगा। एलईडी वाहनों, पत्र पेटिकाओं, जनसंपर्क, नमो एप एवं मिस्ड कॉल के माध्यम से सुझाव मांगे जा रहे हैं। अभियान के प्रदेश संयोजक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, जनता ने हमें जिताने का मन बना लिया है, हमें सिर्फ इस जीत को इतना प्रचंड बनाना है कि विरोधी मतगणना स्थल तक नहीं जाएं।

Advertisement

उन्होंने PM मोदी पर जनता के विश्वास का जिक्र किया। कहा, जब 2014 में BJP जीती तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जनता हमें अधिक सीट देना चाहती थी। 2019 में हमने स्पष्ट जनादेश मांगा 300 पार तो जनता ने 303 सीटें दीं। अब 2024 में 400 पार का आशीर्वाद हमें चाहिए, जिसके लिए जनता पूरी तरह तैयार है।

6000 पत्र पेटिका द्वारा एकत्र किया जाएंगे सुझाव

प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र बिष्ट ने बताया, छह तरीकों से जनता के अधिक से अधिक सुझावों को एकत्र कर संकल्पपत्र तैयार किया जाएगा। जिसके तहत विशिष्टजनों से संवाद, घर-घर संपर्क, लाभार्थी संपर्क में सुझाव लिए जाएंगे। साथ ही देश में संचालित 500 एलईडी वाहनों एवं 6000 पत्र पेटिका द्वारा सुझाव एकत्र किया जाएंगे।

Advertisement

नमो एप और मिस्ड कॉल नंबर 9090902024 के माध्यम से भी संकल्पपत्र के लिए सुझाव लिए जाएंगे। इस मौके पर प्रदेश चुनाव प्रबंध समिति संयोजक एवं राज्यसभा सांसद BJP राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष नरेश बंसल व कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने संबोधित किया।

कार्यक्रम में टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, संकल्प पत्र सह संयोजक बलवंत भौर्याल, केदार जोशी, आशा नौटियाल, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान उपस्थित थे।

Advertisement

इस दौरान सभी लोगों ने संकल्पपत्र को लेकर अपने सुझाव लिखकर देहरादून महानगर के लिए रवाना पत्र पेटिका में जमा किए। इस पेटिका को महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल एवं उनकी टीम को सौंपा गया, जिसे लेकर वह जनता के मध्य जाएंगे।

Advertisement

Related posts

UKSSSC: ऊर्जा निगमों में तकनीशियन ग्रेड-2 भर्ती का रिजल्ट घोषित, चयन आयोग ने जारी की पांचवीं सूची, यहां देखें

cradmin

ब्रेकिंग:-जागेश्वर विधानसभा में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी ने जागेश्वर विधानसभा में किया जनसंपर्क।

khabaruttrakhand

यहाँ 274 मतदान केन्द्रों पर वेबकास्टिंग के जरिए रखी जाएगी निरंतर नज़र।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights