khabaruttrakhand
उत्तराखंडराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवर

Vasantotsav 2024: Uttarakhand राजभवन में सजा फूलों का संसार, तीन दिवसीय आयोजन में होंगी 15 मुख्य प्रतियोगिताएं

Vasantotsav 2024: Uttarakhand राजभवन में सजा फूलों का संसार, तीन दिवसीय आयोजन में होंगी 15 मुख्य प्रतियोगिताएं

Uttarakhand : राजभवन में शुक्रवार से तीन दिवसीय Vasantotsav का आगाज हुआ। राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) ने Vasantotsav का शुभारंभ किया। बृहस्पतिवार को इसके प्रचार प्रसार के लिए विशेष वाहनों को रवाना किया था। राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) ने कहा, इस साल विशेष पोस्टल कवर के लिए थुनेर का चयन किया गया है।

पहला प्रचार वाहन देहरादून से सेलाकुई और दूसरा देहरादून से डोईवाला सहित पूरे देहरादून शहर में भ्रमण कर पुष्प-प्रदर्शनी के लिए लोगों को जानकारी देगा। राज्यपाल ने वसंतोत्सव में अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी की अपील करते हुए कहा, ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर यहां पर पुष्प-प्रदर्शनी, प्रतियोगिताओं और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद लें।

Advertisement

तीन दिवसीय आयोजन में 15 मुख्य प्रतियोगिताओं की श्रेणी में कुल 53 उप श्रेणी हैं, जिनमें प्रथम, द्वितीय व तृतीय श्रेणी प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा। इस तरह कुल 159 पुरस्कार निर्णायक मण्डल के निर्णय के बाद तीन मार्च को दिए जाएंगे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-नशा मुक्ति भारत अभियान द्वारा स्थानीय लोगों व स्कूली बच्चों को नशा न करने के लिये के टिप्स दिये।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: ढाई साल की बच्ची इन्फ्लुएंजा-ए के साथ ही एच-1 एन-1 पॉजिटिव, दून अस्पताल में किया गया आइसोलेट

cradmin

CM Dhami ने Lok Sabha चुनाव से पहले कदम उठाए, Uttarakhand में विशेषज्ञों की समिति द्वारा UCC रिपोर्ट प्रस्तुत करने की तैयारी की

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights