khabaruttrakhand
उत्तराखंडराजनीतिक

Uttarakhand: रुद्रपुर पहुंचे CM पुष्कर सिंह धामी, PM की रैली स्थल का किया निरीक्षण; कार्यकर्ताओं में उत्साह

Uttarakhand: रुद्रपुर पहुंचे CM पुष्कर सिंह धामी, PM की रैली स्थल का किया निरीक्षण; कार्यकर्ताओं में उत्साह

Uttarakhand: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रुद्रपुर के मोदी मैदान पहुंचे है। इस दौरान CM धामी के साथ विधायक शिव अरोरा, जिलाध्यक्ष कमल जिंदल, गुंजन सुखीजा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद हैं। इस दौरान BJP कार्यकर्ताओं में  सीएम धामी मोदी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो अप्रैल को होने वाली रैली के मद्देनजर निरीक्षण करने पहुंचे है। इसके बाद CM पार्टी जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगें।

बता दें कि, प्रधानमंत्री दो अप्रैल को 12 बजे रुद्रपुर में जनसभा करेंगे। फिर उसी दिन जयपुर ग्रामीण में जनसभा करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभाएं भी तय हो गई हैं। वह तीन अप्रैल को पिथौरागढ़ व विकासनगर में जनसभा करेंगे।

Advertisement

Uttarakhand की पांच लोकसभा सीटों पर प्रचार के लिए सबसे ज्यादा डिमांड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की है। पार्टी के इन सुपर स्टार प्रचारकों के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की सबसे अधिक मांग है। पांचों सीटों पर उतारे गए प्रत्याशी कम से कम अपने चुनाव क्षेत्रों में इन सभी नेताओं की जनसभाएं कराने जाने के लिए जोर लगा रहा है।

Advertisement

Related posts

Uttarakhand ने पूर्व हड़ताल की धमकियों के बीच ऊर्जा निगमों में हड़ताल को रोकने के लिए ESMA कार्यान्वयन को छह महीने के लिए बढ़ा दिया है।

khabaruttrakhand

सख्ती:-प्रदेश में खाद्य पदार्थों में मिलावटखोरी रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाने के निर्देश जारी।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-सुशासन दिवस के अवसर पर 25 दिसम्बर को इस जनपद के प्रत्येक गॉव में चौपाल लगाकर सुनी जाएगी जनता की समस्याएं,डीएम ने दिए निर्देश।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights