khabaruttrakhand
अपराधआकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीविशेष कवरस्टोरी

यहां महर्षि आश्रम के पास से एक युवक को इतने ग्राम अवैध स्मैक के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार।

अवैध स्मैक के साथ एक युवक गिरफ्तार*
Report :- सुभाष बडोनी /उत्तरकाशी
वर्तमान में उत्तरकाशी जनपद में चारधाम यात्रा प्रचलित है, यात्रा को सरल, सुगम और सुरक्षित बनाने के लिए जगह-जगह पर पुलिस बल नियुक्त किया गया है।

चारधाम यात्रा के बीच कुछ असमाजिक तत्व यात्रा फायदा उठाकर अवैध नशे के कारोबार को अंजाम देने की फिराक में लगे हैं, यात्रा के सुरक्षित संचालन के साथ-साथ नशे के अवैध कारोबारियों पर शिंकजा कसने के लिए *पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी अर्पण यदुवंशी* ने सभी पुलिस उपाधीक्षक, थाना प्रभारी, एसओजी एवं एनटीएफ की टीम को एक्टिव मोड में रहते हुये ऐसे संदिग्धों की लगातार निगरानी कर कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिये हुये हैं।

Advertisement

*पुलिस उपाधीक्षक उत्तरकाशी प्रशान्त कुमार* के निकट पर्यवेक्षण में *प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उत्तरकाशी अमरजीत सिंह व प्रभारी एसओजी प्रकाश राणा* के नेतृत्व मे कोतवाली उत्तरकाशी पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम* द्वारा सुरागरसी पतारसी कर चैकिंग अभियान चलाते हुये *महर्षि आश्रम डुण्डा के पास से संतोष रावत नामक युवक को 3.51 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर *उक्त युवक के विरुद्ध कोतवाली उत्तरकाशी पर NDPS Act की सुसंगत धारा में अभियोग पंजीकृत किया गया।

Advertisement

अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटायी जा रही है, अग्रिम विधिक कार्यवाही जारी है।

*गिरफ्तार अभियुक्त-* संतोष रावत पुत्र रणवीर सिंह रावत निवासी मातली उत्तरकाशी उम्र-24 वर्ष।

Advertisement

*पुलिस टीम-*
1- उ0नि0 तस्लीम आरिफ- चौकी प्रभारी डुण्डा
2- हे0कानि0 गजपाल
3- हे0कानि0 मोहन सिंह
4- एसओजी उत्तरकाशी टीम

Advertisement

Related posts

Haldwani News: गौलापार ISBT को लेकर SC का बड़ा आदेश, जानें क्या है नया फैसला

cradmin

लाखो की वन सम्पदा कांजल की लकड़ी की तस्करी करते 3 गिरफ्तार धरासू पुलिस की टीम ने तस्करों को गिरफ्तार कर किया वन विभाग के सुपुर्द।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:- अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के ऋषिकेश आई बैंक में पांच दिवंगत लोगों का उनके परिजनों ने मृत्यु उपरांत कराया नेत्रदान।अधिक जाने इस खबर में।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights