khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

CM Yogi ने राम भक्तों के लिए बड़ी घोषणा की: सभी को राम लला दर्शन के लिए Ayodhya आने के लिए आमंत्रित किया, प्रतिनिधियों द्वारा खर्च का कवरेज

CM Yogi ने राम भक्तों के लिए बड़ी घोषणा की: सभी को राम लला दर्शन के लिए Ayodhya आने के लिए आमंत्रित किया, प्रतिनिधियों द्वारा खर्च का कवरेज

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने कहा कि एक समय था जब Ayodhya के नाम पर कई लोग चुनौती में थे। लोगों को Ayodhya का नाम लेने से भी डर लगता था, लेकिन आज पूरी दुनिया Ayodhya आना चाहती है। नए उत्तर प्रदेश में त्रेतायुगीन रूप दिख रहा है। उन्होंने कहा कि वायु संबंधितता को बढ़ा दिया गया है ताकि लोग सम्मान से आकर राम लल्ला की दर्शन कर सकें। मुख्यमंत्री Yogi ने बुधवार को दोपहर 1 बजे बरेली क्लब के मैदान पर पहुंचे। वह यहां कई विकास योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करते हुए रहे। इसके बाद, जनसभा को संबोधित करते समय, उन्होंने लोगों को Ayodhya आने के लिए आमंत्रित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि तुम सभी को Ayodhya आना है, 22 जनवरी के बाद दर्शन के लिए आओ। Ayodhya आने के लिए विधायक और सांसद के साथ आओ। जनप्रतिनिधियां सभी खर्च उठाएंगी। उन्होंने कहा कि 14 जनवरी से 20 जनवरी तक सफाई कार्यक्रम चलाया जाए। शहर, गाँव और घरों को साफ करें। जैसे कि वे दीपावली पर करते हैं। 16 जनवरी से राम के नाम पर संकीर्तन करें। 22 जनवरी को नगर नगर में भंडारा का आयोजन करें। दीपोत्सव के माध्यम से नए भारत में सहायक हों। उन्होंने कहा कि हर नागरिक का कर्तव्य है कि वह देश के नाम में हर काम को करे। पहला देश है, फिर समाज, फिर परिवार और फिर व्यक्ति।

Advertisement

‘हर जगह विकास हो रहा है’ – Yogi

मुख्यमंत्री ने बरेली के लोगों का धन्यवाद दिया कि उन्होंने नगर निगम चुनावों में विजय सुनिश्चित की। उन्होंने कहा कि उन्हें नगर निगम चुनावों के लिए आया था। स्मार्ट सिटी सरकार में डबल इंजन में त्रिपल इंजन जोड़ने की आवश्यकता थी। जनता ने आत्मविश्वास जताया और मेयर बनाने के लिए उमेश गौतम को चुना। मुख्यमंत्री ने कहा कि हर जगह विकास हो रहा है। अगर वाराणसी और नोएडा में विकास हो रहा है, तो बरेली में भी विकास हो रहा है। जबकि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर वाराणसी में बन रहा है, तो बरेली में नाथ नगरी कॉरिडोर भी बन रहा है।

‘अब कोई कर्फ्यू नहीं है, कांवड़ यात्रा चल रही है’

CM Yogi ने कहा कि मेरा एक योजना थी कि मैं यहां कर्फ्यू के दौरान आऊं। लेकिन उसको आने नहीं दिया गया। कहा कि जो भी अब बरेली में कर्फ्यू लगाएगा, उस पर कर्फ्यू लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले बरेली, फिर अलीगढ़, मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद और रामपुर में कर्फ्यू लगता था। अब कोई कर्फ्यू नहीं है। अब कांवड़ यात्रा शुरू होती है। यह है बदलते उत्तर प्रदेश। उन्होंने कहा कि पहले बेटी स्कूल या बाजार जाने में सक्षम नहीं थी। क्योंकि उन लोगों ने जिनके पास सरकार थी, उन्होंने अपराधियों को सुरक्षा दी थी। लेकिन अब सभी सुरक्षित हैं। आप देश में कहीं भी जाएं और यह बताएं कि आप उत्तर प्रदेश के हैं, लोग खुश होते हैं।

Advertisement

Related posts

Lok Sabha Election: UP में BSP को लगा तगड़ा झटका, सांसद दानिश अली ने थामा Congress का हाथ

cradmin

बुआ-बबुआ: उत्तर प्रदेश में सियासी जंग तेज, Mayawati ने ‘दलित विरोधी’ कार्ड खेलकर Akhilesh Yadav पर बोला हमला

cradmin

Election: चुनाव प्रचार में BJP से बहुत पीछे है गठबंधन, रैली करते नजर नहीं आ रहे विपक्षी नेता, पढ़िए ये रिपोर्ट

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights