khabaruttrakhand
मनोरंजन

Ranbir Kapoor ने खेल-खेल में माँ Neetu Kapoor के पैर दबा दिए, दादी ने हास्य के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा

Ranbir Kapoor ने खेल-खेल में माँ Neetu Kapoor के पैर दबा दिए, दादी ने हास्य के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा

Ranbir Kapoor इन दिनों ‘Animal’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई है। इस दौरान, Ranbir Kapoor और उनकी मां Neetu Kapoor की एक मजेदार तस्वीर सामने आई है जो Neetu पूर ने खुद साझा की है। उन्होंने यह भी बताया है कि उनका बेटा कैसा है। इस चित्र में नजर आता है कि मां के दरबार में Ranbir अपनी दादी के पैरों को मसाज कर रहा है। इस तस्वीर को देखकर फैंस भी बेहद उत्साहित हैं और बिना किसी रोक-टोक के कमेंट कर रहे हैं। तो चलिए, हम आपको इस तस्वीर को दिखाएं और यह बताएं कि Neetu Kapoor ने इस तस्वीर को क्यों साझा किया है।

इस तस्वीर में Neetu Kapoor और Ranbir Kapoor दिखाई दे रहे हैं। जबकि Neetu पैर मासाज का आनंद ले रही हैं, Ranbir अपनी मां की ओर मुस्कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर साझा करते समय, Neetu Kapoor ने लिखा, ‘तुम चंदा हो, तुम मेरे सूरज हो। पर तुम इतने साधारित नहीं हो।’

Advertisement

Neetu Kapoor ने अपने बेटे की पैर क्यों दबवाएं?

यह तस्वीर एक विज्ञापन का हिस्सा है। जल्द ही इन दोनों के नए ऐड्स आ रहे हैं। जिसमें ऐसा सीन भी शूट किया गया है। अब यह परियोजना बाहर आने के बाद ही पता चलेगा कि यह ऐड किस बारे में है। वर्तमान में, इस तस्वीर को देखकर, न केवल प्रशंसक बल्कि परिवार के सदस्य भी बहुत सारे कमेंट कर रहे हैं।

Neetu Kapoor की सम्दमहन दी

Ranbir Kapoor की सास भी इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी। Alia Bhatt की मां Soni Razdan ने एक ह्रदय इमोजी शेयर की जबकि Neetu Kapoor की बेटी Riddhima Kapoor Sahni ने भी इसे शेयर किया। इसी बीच, उपयोगकर्ताओं ने भी बहुत सारी प्रशंसा की है। सभी कह रहे हैं कि माँ और बेटे को किसी से नहीं देखना चाहिए।

Advertisement

Ranbir Kapoor की सफलता

हाल ही में, ‘Animal’ की सफलता का सफलता समारोह हुआ था जहां Ranbir Kapoor का पूरा परिवार दिखाई दिया। मां Neetu Kapoor के अलावा, Ranbir Kapoor के ससुर Mahesh Bhatt भी नजर आए थे। अभिनेता की सफलता से सभी खुश हैं।

Advertisement

Related posts

Aishwarya Rai से मिली इज्जत पाकर Saisha Shinde हो गई थीं इमोशनल, सुनाया बच्चन परिवार की बहू का किस्सा

cradmin

‘एक भी दिन ऐसा नहीं था जब मैं बाथरूम में रोया नहीं…’ Munawar Faruqui ने Bigg Boss 17 के घर में मेंटल ब्रेकडाउन पर खुलकर बताई दर्दनाक कहानियाँ

cradmin

जनता मिलन कार्यक्रम में सोमवार को 34 शिकायतें शिकायतें/अनुरोध पत्र दर्ज किये गये।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights