khabaruttrakhand
Uttar Pradeshराजनीतिक

Lok Sabha Election: अपने गढ़ में अपनों की बगावत ने बिगाड़ा BJP का खेल, विधायक के बेटे ने छेड़ा महासंग्राम

Lok Sabha Election: अपने गढ़ में अपनों की बगावत ने बिगाड़ा BJP का खेल, विधायक के बेटे ने छेड़ा महासंग्राम

Lok Sabha Election: Uttar Pradesh के आगरा जिले की फतेहपुर सीकरी Lok Sabha सीट ने BJP ने वर्तमान सांसद राजकुमार चाहर को ही प्रत्याशी बनाया है। वह BJP किसान मोर्चा के अध्यक्ष भी हैं। इस सीट पर BJP द्वारा प्रत्याशी का एलान करने के बाद अपनों ने ही मोर्चा खोल दिया है।

BJP विधायक चौधरी बाबूलाल के बेटे डॉ. रामेश्वर चौधरी ने BJP प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने का एलान किया है। उन्होंने इस सीकरी सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की है। डॉ रामेश्वर चौधरी खुले मंच से राजकुमार चाहर की उम्मीदवारी का  विरोध कर रहे हैं।

Advertisement

हालांकि अभी तक BJP की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इसी बीच डॉ. रामेश्वर चौधरी मंगलवार को किरावली में महापंचायत भी की। इस दौरान BJP विधायक चौधरी बाबूलाल भी मौजूद रहे। महापंचायत के बाद रामेश्वर चौधरी के चुनाव लड़ने का एलान किया गया।

नेतृत्व ने प्रत्याशी नहीं बदला तो…

इस मौके पर विधायक बाबूलाल ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व सीकरी सीट पर प्रत्याशी बदलने का निर्णय ले। यदि प्रत्याशी बदल जाता है तो मेरा बेटा चुनाव नहीं लड़ेगा। लेकिन, यदि प्रत्याशी नहीं बदला जाता है तो मेरा बेटा निर्दलीय चुनाव लड़ेगा। BJP विधायक के बेटे के चुनाव लड़ने की घोषणा निसंदेह BJP के लिए मुश्किलें बढ़ सकती है।

Advertisement

Related posts

यहां बनाये गये स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सन्तुष्ट नजर आये – सीईओ उत्तराखण्ड ।

khabaruttrakhand

उप जिलाधिकारी प्रताप नगर द्वारा आगामी लोकसभा निर्वाचन के दृष्टिगत एवं भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार विशेष पुनरीक्षण अभियान एवं समस्त पोलिंग स्टेशन मे व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के लिए विधानसभा क्षेत्र प्रताप नगर के समस्त बूथ लेवल ऑफिसर एवं सुपरवाइजर के साथ समीक्षा की बैठक आयोजित।

khabaruttrakhand

ऐम्स न्यूज़:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में बुधवार को संस्थान के द्वितीय व्हाइट कोट सेरेमनी एवं एनुअल रिसर्च -डे समारोह का आयोजन

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights